कोरोना का कहरः अखिलेश यादव के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ भी कोरोना संक्रमित

कोरोना की चपेट में सीएम योगी
कोरोना के कहर से अब शायद ही ऐसा कोई है जो बचा है। मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कोरोना टेस्ट कराया और बुधवार को वह कोरोना पॉजिटिव हो गए। अब सीएम योगी ने कोरोना टेस्ट कराया है और उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें सीएम ऑफिस के कर्मचारियों के संक्रमित होने के कारण सीएम योगी कल ही अपने को आइसोलेट कर लिया था।
सीएम योगी ने इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा, मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।
उन्होंने कहा प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 5 मार्च को ली थी।
बता दें कि तेजी से फैलते संक्रमण ने सीएम कार्यालय को भी चपेट में ले लिया। मंगलवार को मुख्यमंत्री के करीबी अफसरों अपर मुख्य सचिव शशि प्रकाश गोयल, विशेष सचिव अमित कुमार सिंह, ओएसडी अभिषेक कौशिक के अलावा एक निजी सचिव व एक निजी सहायक में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया था।