‘परी हूं मै’ गाने पर यजुवेन्द्र चहल की पत्नी ने किया जबरदस्त डांस

यजुवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री ने परी हूं मै गाने पर किया डांस
कोरियोग्राफर, डांसर और सबसे बढ़कर यूट्यूबर। टीम इंडिया के जादुई स्पिनर यजुवेन्द्र चहल की पत्नी एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक और डांस शेयर किया है जो लोगों में खूब सराहा जा रहा है। बता दें बीते साल 22 दिसंबर को यजुवेन्द्र चहल और धनश्री शादी के बंधन में बंधे थे। धनश्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो शेयर करती है। इस बार उन्होंने परी हूं मै गाने पर शानदार डांस किया जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
धनश्री के इंस्टा पर शेयर करते ही उनका ये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में धनश्री ‘परी हूं मैं’ गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर उनकी डांस की जमकर तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए उनके इस डांस का वायरल वीडियो
धनश्री इंस्‍टाग्राम पर भी अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं। इंस्टा पर धनश्री के करीब 25 लाख फॉलोअर्स हैं, जहां युजवेंद्र चहल अपने फनी वीडियो से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, वहीं उनकी पत्नी अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं। धनश्री की खुद की डांस कंपनी भी है।