वेदांती महाराज का बड़ा बयान कहा, 6 दिसम्बर से शुरू होगा मन्दिर निर्माण

इटावा । राम जन्मभूमि न्यास समिति के वरिष्ठ सदस्य और पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने दावा किया कि अयोध्या में विवादित भूमि पर इसी साल 6 दिसंबर से भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने जाने की पहल का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि 5 अक्टूबर को साधु संतों के ऐलान के बाद आरएसएस प्रमुख का बयान स्वागत योग्य है।

 उन्होंने कहा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा है उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बनाने के बाद रामराज की घोषणा हो गई है।आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनेगी और भव्य रामलला मंदिर का निर्माण होगा।

हम 2019 नहीं बल्कि 2018 में ही मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे,अब वह समय आ गया है पीएम  नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही  में रामलला का मंदिर निर्माण 2018 में शुरू हो जाएगा।

वहीं उद्धव ठाकरे के सवाल पर कहा कि उद्धव ठाकरे बोलते बहुत है काम करते है केवल देश की जनता को उत्तेजित करके हिन्दू मुस्लिम साम्प्रदायिक सद्भावना को बिगाड़ने चाहते है,उद्धव ठाकरे केवल हिंदुओ को बरगलाने के उद्देश्य से आपस मे लड़ाने जैसे कांग्रेस ने किया था,उद्धव ठाकरे का काम केवल लड़ाने का रहता है।