मायावती ने कहा- बसपा के विकास माॉडल का कॉन्सेप्ट चुराकर अपनी पीथ थपथपा रही भाजपा

बसपा शासन के दौरान जैवर हवाई अड्डे की नींव रखी गई
विकास मॉडल के कॉन्सेप्ट चाराने का सपा-भाजपा पर लगाया आरोप
रिकार्ड समय में पूरा करने का काम बसपा सरकार का विकास मॉडल है
कांग्रेस ने पर्यावरण के नाम पर स्वार्थ की राजनीति की
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हाल ही सीएम योगी द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने जेवर में हवाई अड्डे के विकास मॉडल के कॉन्सेप्ट को भाजपा द्वारा चोरी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, बसपा राज के दौरान जेवर हवाई अड्डे की नींव रखी गई थी। मायावती ने विकास मॉडल के लिए क्रेडिट चोरी का आरोप भाजपा और सपा पर लगाया है। मायावती ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा, भाजपा उन्हीं मॉडलों पर अपना दावा ठोंक कर अपनी पीठ थपथपाती है जिनकी कॉन्सेप्ट बसपा सरकार के दौरान रखी गई थी।

अपने ट्वीटर हैंडल पर मायावती ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा, यूपी मे खासकर गंगा एक्सप्रेस वे हो या विकास के अन्य प्रोजेक्ट अथवा जेवर में बनने वाला हवाई अड्डा, ये जग जाहिर है कि ये सभी काम बसपा सरकार के दौरान तैयार किए गए थे। इन विकास मॉडल्स को लेकर पहले सपा सरकार और अब भाजपा सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है।
बसपा प्रमुख ने अपने ट्वीट में लिखा, मेट्रो, अयोध्या, वाराणसी, मथुरा, कन्नौज सहित यूपी के प्राचीन व प्रमुख शहरों में बुनियादी जनसुविधाओं को रिकार्ड समय में पूरा करने का काम बसपा सरकार का विकास मॉडल है। उन्होने कहा जो कानून द्वारा कानून के राज के साथ प्राथमिकता में रहा जिसका लाभ सर्वसमाज को मिला।
बसपा सुप्रीमों ने का, मेरी सरकार के 2012 में जाने के बाद यूपी को जो थोड़ा विकास संभव हुआ वे अधिकांश बसपा के सोच का ही परिणाम है। मेरी सरकार में ये काम तेजी से होते। अगर तब कांग्रेस की रही केन्द्र सरकार पर्यावरण आदि के नाम पर राजनीतिक स्वार्थ नहीं करती।