सरकार को कंपनी बना रहे भाजपा के लोगः अखिलेश यादव

नरेश अग्रवाल मान लें की भाजपा में उनका अपमान हुआः अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को सपा से भाजपा में गए नरेश अग्रवाल को निशाने पर लिया। अखिलेश यादव ने कहा कि नरेश अग्रवाल यदि ये कह दें कि बीजेपी में उनका अपमान हुआ है तो उन्हें सपा में वापस लेने पर विचार करेंगे। इसके साथ ही इशारे में अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के भाई के लिए भी सपा के दरवाजे खुले होने की बात कही।
अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा के लोग सरकार को कंपनी बना रहे हैं। भाजपा में तुष्टीकरण की राजनीति होती है। देश की महत्वपूर्ण संस्‍थाएं बड़ी बड़ी कंपनियों को बेची जा रही हैं।
अखिलेश ने कहा,भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही थी, आय कितनी हुई कोई ये बताए। नौजवानों को रोजगार कितना मिला। नोटबंदी,जीएसटी ने लोगों को मार डाला।
अखिलेश ने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी आई थी, अब भाजपा के लोग कंपनी बना रहे हैं और राजनीतिक ताकत कंपनी के हाथ में देना चाहते हैं। ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि जातियों में झगड़ा हो।
अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी संपन्नता की राजनीति करती है। लोग खुशहाल हों, किसान सम्पन्न हों, उन्हें उपज का उचित मूल्य मिले सपा का यही लक्ष्य है।
अखिलेश ने कहा कि जनता इस बार बीजेपी को हटाने का मन बना चुकी है और सपा की सरकार जनता ही बनाएगी। इसके साथ ही उन्होंने बड़ी बात कही कि छोटे दलों से गठबंधन हो रहा है और सपा में जो आएगा उसका स्वागत है।