आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रही भाजपा सरकारः मायावती

मायावती ने 10 मंडलों के पदाधिकारियों संग की बैठक, दिए अहम निर्देश

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के 10 मंडलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक को दौरान उन्होंने सभी स्तर की कमेटियों में पोलिंग बूथों की कमेटियों में युद्धस्तर पर तैयारी करने और सजग रहने के निर्देश दिए। मायावती ने आत्मसम्मान और स्वाभिमान के अति महत्वकांक्षी मानवतावादी बीएसपी मूवमेंट के प्रति पूरी ईमानदारी निष्ठा और तन मन धन से काम करने का सभी से आह्वान किया।
उन्होंने कहा, बाबा साहेब और मान्यवर कांशीराम के मिशन को लोकतांत्रिक संघर्षों से यूपी में मजबूती मिलेगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के कारनामों की वजह से ही भाजपा देश और यूपी की सत्ता में आ गई। लेकिन अब वह भी संवैधानिक दायित्वों और राजधर्म निभाने की बजाय आरएसएस के अपने एजेंडे को देश के लोगों पर जबरदस्ती थोपने का काम कर रही है। इससे यूपी की जनता त्रस्त और बदहाल है और इनसे मुक्ति पाने को बेचैन है।
मायावती ने कहा कि कोरोना के प्रकोप के सदमे और हताशा से अभी प्रदेश उभरा भी नहीं था कि बाढ़ की समस्या के साथ-साथ डेंगू के बुखार से भारी संख्या में बच्चों की हो रही मौतों की खबर अति दुखद और बेहद चिंतनीय है। जिसके प्रति सरकार की गंभीरता जरूरी है। भाजपा को घेरते हुए मायावती ने कहा कि रसोई गैस की कीमतों में की गई वृद्धि अनुच्छेद और गरीबी विरोधी कदम है।