यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नई दिल्ली में पीएम मोदी से की मुलाकात

नई दिल्ली में पीएम मोदी से शिष्टाचार मुलाकात के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के एक दूसरे को नए साल की मुबारकबाद दी। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने राजनीतिक हालात पर चर्चा की। पीएम मोदी ने सीएम योगी को विकास के लिए केंद्र से हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैक्सीनेशन को लेकर राज्य सरकार की ओर से किए गए इंतजामों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश सरकार ने बेहतर तरीके से सबसे बड़े सूबे में कोरोना प्रबंधन किया, उसी तरह से सही तरीके से टीकाकरण अभियान भी चलाया जाएगा।

सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि 11 जनवरी को प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए तीसरी बार किए जा रहे ड्राई रन को पूरी प्रतिबद्धता से संचालित करते हुए सभी तैयारियों की गहन समीक्षा की जाए।
मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कई हाईवे परियोजनाओं के निर्माण से लेकर वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की प्रगति की भी जानकारी दी।