पॉर्न रैकेट चलाने के आरोप में टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ट गिरफ्तार

फिल्म ‘गंदी बात’ में अपने बोल्ड अवतार से रातों रात शोहरत हासिल करने वाली गहना वशिष्ट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गहना पर पॉर्न रैकेट चलाने का गंभीर आरोप लगा है। गहना को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया है। गहना पर अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप है। उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।
पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है, जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।
‘मिस एशिया बिकनी’ का ताज जीतने वाली गहना वशिष्ठ ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने को लेकर शनिवार दोपहर गहना से पूछताछ की गई थी।
सूत्रों के मुताबिक, गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस था जहां पर वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और उन्हें अपलोड किए जाते थे। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने अबतक 5 लोगों को गिरफ्तार किया था।
टीओआई की एक खबर के मुताबिक, उन्होंने 87 आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया है। इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों ने सब्सक्रिप्शन लिया है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता।
इस वेबसाइट के खिलाफ तीन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि उनसे जबरन पॉर्न फिल्म में काम कराया जा रहा था। गुरुवार को क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने मलाड स्थित मड आइलैंड स्थित ग्रीन पार्क बंगले पर रेड मारी थी। इस रेड में पुलिस ने यासमीन बेग खान, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार किया था।