चलती कार में नौवीं की छात्रा से तीन युवकों ने किया गैंगरेप

गाजियाबाद — उत्तर प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रही अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है.ताजा मामला गाजियाबाद में सामने आया है. जहां चलती कार में नौंवी की छात्रा से गैंगरेप की खबर ने सनसनी फैला दी है.

बताया जा रहा है कि स्‍कूल जा रही छात्रा के साथ तीनों लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया.घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि यह सनसनी खेज वारदात मोदीनगर की है. यहां तीन लड़कों पर आरोप है कि उन्होंने नौवीं की छात्रा को मोदीनगर में रोड से उस वक्त अगवा कर लिया, जब वह स्कूल जा रही थी. उसके बाद लड़की के साथ गाड़ी में एक लड़के ने रेप किया. जबकि बाकी दोनों लड़कों ने उसका साथ दिया.वही घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

उधर घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि रेप एक ही लड़के ने किया. वहीं छात्रा को वारदात के बाद चलती गाड़ी से फेंक दिया गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.फिलाहल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश का दावा कर रही है.