भारतीय सेना की कार्रवाई में तीन पाक सैनिकों की मौत, चार अग्रिम चौकियां तबाह

पाकिस्तान की करतूत अब उसे भारी पड़ने लगी है। पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा था। भारतीय सेना ने रविवार को पाकिस्तान की इस करतूत का करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने रजौरी के नौशेरा सेक्टर में जवाबी कार्रवाई करते हुए 3 पाकिस्तानी सौनिकों को मार गिराया, जबकि कई सैनिक घायल बताए जा रहे हैं। इसके अलावा भारतीय सेना की कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की चार अग्रिम चौकियां तबाह हो गई हैं।
बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान सैनिकों की ओर से एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए लगातार नौशेरा सेक्टर में लगातार फायरिंग की जा रही थी। पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे हमले के जवाब में रविवार को भारतीय सैनिकों ने बड़ी कार्रवाई की, इस कार्रवाई में पाकिस्तान के 3 सैनिक मारे गए और चार चौकियां तबाह हो गईं हैं।
जानकारी के अनुसार रविवार को पाकिस्तान की तरफ से एक बड़ी घुसपैठ की साजिश रची जा रही थी। भारतीय सैनिकों ने देखा कि रजौरी के नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर कलसिया इलाके में सीमा पार से आतंकियों की एक टोली, जिसको पाकिस्तानी सेना कवर फायर दे रही थी। आतंकी भारतीय सीमा के भीतर घुसने की फिराक में थे, जिसे भारतीय सेना ने विफल कर दिया और पाकिस्तान को करारा जवाब दिया।