प्रार्थना की लाइन में छात्र कर रहा था शरारत, प्रिंसिपल ने बेरहमी से पीटा

हापुड़- जिले में शुक्रवार की सुबह एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्र को बेरहमी से सिर्फ इसलिय पीटना शुरु कर दिया। क्योंकि वह प्रार्थना की लाइन में सीधा खड़ा नही हो रहा था। 12 साल के छात्र की कथित रुप से छड़ी से जमकर पिटाई से गुस्सांए परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। पेरेंट्स ने इस मामले में आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हमारे संवाददाता ने जब जिला बेसिक शिक्षाधिकारी देवेन्द्र गुप्ता से इस बारे में बात की तो उन्होने ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी। जानकारी के अनुसार हापुड़ नगर के सरकारी विद्यालय शास्त्री प्राईमरी पाठशाला में शुक्रवार सुबह प्रार्थना में सीधा खड़ा नहीं होने पर प्रधानाचार्य नफीस अहमद ने कक्षा चार के छात्र फैजान (12) की कथित रूप से छड़ी से जमकर पिटाई की जिससे छात्र की पीट तथा हाथों पर छड़ी के निशान पड़ गए।

परिजनों ने थाने जाकर तुरंत ही प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। परिजनों की मांग थी कि आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की जाए। पुलिस ने भी एक्शन में आते हुए अपनी छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है।