पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाली लड़की ने बताया पर्दे के पीछे का सच

पर्दे के पीछे क्या चल रहा है किसी को कुछ पता नहीं चलता है। देश से सियासी मंच से लगातार ऐसा कुछ घटता है जिसकी कल्पना भी आम लोगों की समझ से परे होता है। उन्हें तो यही लगता है कि जो कुछ हुआ अचानक हो गया, ऐसा कुछ सिरफिरे कर जाते हैं। हकीकत बाद में पता चलती है तो माथा पीट लेते हैं। सियासत की तासीर ही कुछ ऐसी है। जब तक किसी को पता चले आपना काम कर जाती है। ऐसा ही हुआ गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी के मंच से जहां पर एक लड़की आती है और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती है और लोगों से भी इसे दोहराने को कहती है।
लड़की पर लगा राजद्रोह का केस
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी जब तक कुछ समझ पाते लड़की ने अपना काम कर दिया। इसके बाद उसे मंच से उतारा गया उसके ऊपर राजद्रोह का मुकदमा भी दर्ज हो गया। आगे क्या होगा कोर्ट तय करेगा। लेकिन इन मिनटों में उसने भारतीय राजनीति और उसके उस स्वरूप को सामने ला दिया जिसे लोग आज की भाषा में गंदी राजनीति के नाम से जानते हैं। अब आगे राजनीतिक सूचिता का दुहाई दी जाएगी।
लड़की ने बताया असल में होता क्या है
इस बीच ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के बाद सियासत गर्म होनी लाजिमी है। भाजपा ने पूछ लिया कहीं यो प्रायोजित तो नहीं। भाजपा मीडिया सेल प्रभारी अमित मालवीय ने तत्काल आरोपी लड़की अमूल्या लियोन का एक वीडियो ट्विट किया और आशंका जाहिर की है कि जो दिख रहा है उसके पीछे बड़ी साजिश हो सकती है। भाजपा की तरफ से जो वीडियो जारी किया गया है उसमें लड़की कहती दिख रही है कि मंच पर उसे जो बोलना है उसके पीछे पूरा टीम वर्क होता है, एक बड़ी टीम काम करती है फिर मंच से वही बोला जाता है।