बहन ने अपने सगे भाईयों पर लगाया रेप का आरोप

मेरठ । यूपी के मेरठ में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है यहां एक बहन ने अपने दो सगे भाईयों पर रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाकर सबको हैरान कर दिया है ।

दरअसल 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली बहन का आरोप है कि पिछले चार सालों से उसके दोनो भाई उसके साथ बलात्कार करते आ रहे हैं, और बात को सार्वजनिक करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं।पीड़िता ने चालाकी से किसी तरह आरोपी भाईयों की करतूत मोबाइल में कैद कर ली और मदद के लिए एक एनजीओ के पास पहुँची जहां उसे पुलिस तक पहुँचाया गया । हालांकि आनन फानन में पुलिस ने एक आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है ।

बता दें कि सिविल लाइन्स थाना इलाके के पांडव नगर में रहने वाली लड़की ने आज अपने दो भाईयों पर चार वर्षों से जबरन रेप करने का आरोप लगाते हुए सबको चौंका दिया, जिससे सबका सर शर्म से झुक गया और इंसानियत मानो तार तार हो गई । लड़की के आरोपो को सुनकर सबके सर शर्म से झुक गए । लड़की ने बताया कि उसके दोनों भाई ही 4 सालों उसकी अस्मत लूटते आ रहे हैं । फिलहाल लड़की की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी भाई को पकड़ लिया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण करके मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।