सलमान खान ने इन दो फिल्मों के लिए बनाया खास प्लान, जानिए क्या करने वाले हैं ‘भाई जान’

बॉलीवुड स्टार सलमान खान इंडस्ट्री के बहतरीन कलाकारों में से एक हैं। कई हिट फिल्म दे चुके दबंग खान इन दिनों एक नई योजना पर काम कर रहे हैं। सलमान खान की सुपर हिट फिल्म टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म बन रही है। सलमान खान इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के साथ सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली राधेः योग मोस्ट वांटेट भाई के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इन दो फिल्मों के लिए सलमान ने एक खास योजना बनाई है।
दरअसल सलमान खान ने टाइगर 3 की शूटिंग और राधेः योग मोस्ट वांटेट भाई का प्रमोशन दोनों एक साथ करने वाले हैं। ईद के अवसर पर राधे 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी और अप्रैल के अंत में इसके प्रमोंशनल इवेंट शुरु हो जाएंगे।
इसके अलावा अपनी योजना के अनुसार सलमान खान टाइगर -3 की शूटिंग भी साथ-साथ करेंगे। फिलहाल सलमान खान ने अपनी इस योजना का खुलासा नहीं किया है। देशभर में कोरोना वायरस का दूसरा वेब तेजी से फैल रहा है।
इसे देखते हुए सलमान खान की टीम ने फिल्म ‘राधे’ के प्रमोशन खास सावधानी रखने की योजना बनाई है। प्रमोशन के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने की तैयारी की जा रही है।
कोरोना काल में थिएटर और फिल्मों की शूटिंग पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था। बाद में जब सरकार ने थिएटर खोलने की अनुमति दे दी तब भी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने से डर रहे थे।
ऐसे मुश्किल दौर में सलमान खान थिएटर मालिकों के बचाव में आए और उन्होंने अपनी फिल्म ‘राधे’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया।
महामारी के इस अनिश्चित समय में सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने के साहसी निर्णय से थिएटर मालिकों को थोड़ी राहत मिली। सलमान के बाद ही दूसरे कलाकारों को भी अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का विश्वास जगा।