गुजरात में 14 माह की बच्चे से रेप का मुख्य आरोपी बिहार से गिरफ्तार

न्यूज डेस्क– बीते दिनों गुजरात में एक मासूम से दुष्कपर्म के बाद हत्या के मामले में आरोपित अनिल यादव बिहार के बक्सर से गिरफ्तार कर लिया गया है। बक्स्र के इटाढ़ी प्रखंड के लोधास गांव में शुक्रवार की रात गुजरात पुलिस ने स्था्नीय पुलिस की मदद से उसे दबोच लिया।


बक्सर डीएसपी सतीश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी धनसोई थाना क्षेत्र से की है। यह कार्रवाई गुजरात से आई पुलिस टीम ने बक्सर पुलिस के सहयोग से की।जानकारी के मुताबिक, बिहार एसटीएफ और गुजरात पुलिस की टीम ने एक साथ छापेमारी की और आरोपी अनिल यादव को गिरफ्तारी कर लिया।

गुजरात पुलिस और स्थानीय पुलिस आरोपी अनिल यादव का मेडिकल कराने सदर अस्पताल के लिए रवाना हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को मॉडल थाने में बैठा रखा है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। बक्सर सदर एसडीपीओ सतीश कुमार ने पूरे मामले की पुष्टि की है।

विदित हो कि गुजरात के सूरत शहर के लिम्बायत गोडाद्रा विस्तार में बीते 13 अक्टू बर को साढ़े तीन साल की एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना में अनिल यादव का नाम सामने आया था। घटना के बाद गुजरात में उत्तमर भारतीयों, खासकर बिहारियों के खिलाफ स्था नीय लोगों का आक्रोश उमड़ पड़ा था। इस दौरान हजारों उत्तीर भारतीयों को प्रताडि़त कर उन्हेंआ गुजरात छोड़ने को मजबूर किया गया था।