रजनीकांत की सेहत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

स्वास्थ्य कारणों से अपोलो अस्पताल में भर्ती कराए गए एक्टर रजनीकांत की सेहत में सुधार आ रहा है। अस्पताल की तरफ से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि अब रजनीकांत की हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। उधर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी ने फोन से रजनीकांत का हाल जाना। उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
अस्पताल की ओर से बुलेटिन में कहा गया है कि उनका ब्लड प्रेशर हालांकि अब भी बढ़ा हुआ है लेकिन शुक्रवार के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है। इसमें बताया कि 70 वर्षीय रजनीकांत की जांच की गई है जिसमें कुछ भी चिंताजनक नहीं मिला है। शनिवार को उनकी कुछ और जांच होनी हैं जिनकी रिपोर्ट शाम तक मिल जाएगी।
बतादें रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर में समस्या के चलते हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब खबर है कि उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है। अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है।
डॉक्टरों ने रजनीकांत को सलाह दी है कि अभी वो किसी भी तरह का प्रेशर ना लें। उन्हें तनाव से दूर रहने के लिए कहा गया। उन्हें बाहर कम से कम जाने की सलाह भी दी गई है क्योंकि कोरोना का खतरा अभी भी जारी है। उनके लिए एक हफ्ते का आराम भी जरूरी बताया गया है।
बुलेटिन में बताया गया कि जांच तथा ब्लडप्रेशर पर कितना नियंत्रण हो पाता है उसके आधार पर उन्हें अस्पताल डिस्चार्ज करने के बारे में शाम तक फैसला लिया जाएगा।
रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लडप्रेशर में उतार-चढ़ाव आने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह 13 दिसंबर से यहां एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। चार क्रू सदस्यों के कोविड-19 से पीड़ित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था।