राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, कहा- इस सरकार से सबक लें, कैसे देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर सकते हैं

अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। बजट सत्र से पहले मोदी सरकार पर बड़ा तंज करते हुए राहुल ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कहा, मोदी सरकार से इस बात की सीख लेनी चाहिए कि एक अच्छी खाली अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद किया जाता है। राहुल ने लिखा है कि मोदी सरकार इस बात का सबक है कि दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद कर दिया जाए।
बता दें आगामी एक फरवरी से बजट सत्र शुरु होने वाला है। कांग्रेस बजट सत्र से पहले मोदी सरकार पर हमलावर है। बजट सत्र के पहले कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता आज प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं। कांग्रेस की तैयारियों से लग रहा है कि बजट सत्र हंगामेदार हो सकता है।
इससे पहले राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा गतिरोध को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला था। राहुल ने आरोप लगाया था कि वह देश को तबाह और कमजोर कर रहे हैं। इसके पहले उन्होंने तमिलनाडु दौरे पर चीन को लेकर कहा था पीएम मोदी चीन के सामने कुछ बोलते ही नहीं।
राहुल गांधी ने कहा, आज आप देश की स्थिति को जानते हैं। भारत के 2-3 घरानों को खुश करने के लिए पीएम मोदी द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा आज 3 से चार लोगों का उद्योगों पर एकाधिकार हो गया है।
नए कृषि कानूनों को लेकर राहुल गांधी ने इस दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा नए कृषि कानूनों के बारे किसानों को पता नहीं अगर सभी को कानून की की असलियत पता चल गई तो पूरे देश में आग लग जाएगी।
इस दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरएसएस देश में नफरत फैला रहे हैं और देश की अर्थव्यवस्थआ के ध्वस्त होने के लिए जिम्मेदार भी है। राहुल ने कहा, आपको पता है कि प्रधानमंत्री मोदी देश के ताने-बाने को नुकसान पहुंचा रहे हैं। पहली बार चीनी सैनिक भारत की सीमा के अंदर बैठे हुए हैं।
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा निशाना लगाते हुए बड़ा बयान दिया। राहुल ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री अक्षम हैं। लेकिन इस विफलता का असली कारण आरएसएस की तरफ से देश में नफरत का वातारवरण बनाना है। चीन को पता है कि देश का प्रधानमंत्री कमजोर है वह उसके सामने खड़ा नहीं हो सकता है।