नसीमुद्दीन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरा जोश

बहराइच — कांग्रेस भवन के सभागार में मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद स्थापित कर 25 अक्टूबर को जनपदीय कार्यकर्ता सम्मेलन कराने की कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी मंगलवार को सुबह जिला मुख्यालय पंहुचने पर शहर के गोलवाघाट पर हाजी महफूज अहमद की अगुवाई कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार ढंग से स्वागत किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं का हुजूम कांग्रेस भवन पंहुचा। यहांं पार्टी के नगर अध्यक्ष शेख जकरिया शेखू ने वरिष्ठ नेता सिद्दकी को फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। भवन के सभागार में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुये सिद्दकी ने कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद स्थापित करते हुये जनपद में पार्टी द्वारा किये जा रहे कार्यो की जानकारी प्राप्त की।

इस दौरान उन्होंने जनपद में पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर कई टिप्स भी सुझाते हुये कहा कि पार्टी नेतृत्व द्वारा जनपद में 25 अक्टूबर को जनपद स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन कराने की कार्ययोजना बनाई है। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी गुलामनबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर समेत कई वरिष्ठ नेता सम्मेलन में शिरकत कर कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन करेंगे। कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता सिद्दकी ने कार्यकर्ताओं से सुझाव मांगते हुये सम्मेलन को सफल बनाने के लिए दिशा निर्देश दिये।