महिला आयोग ने नाना पाटेकर को भेजा नोटिस

मनोरंजन डेस्क । फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर व अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का मामला तूल पकड़ता ही जा रही है.इसी मामला में तनुश्री दत्ता की शिकायत पर महाराष्ट्र की राज्य महिला आयोग ने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य, सामी सिद्दिकी और राकेश सारंग को नोटिस भेजा है.

इस नोटिस का जवाब देने के लिए आयोग ने संबंधित व्यक्तियों को 10 दिनों के अंदर जवाब मांगा है. खबर ये भी  मिल रही है कि यौन उत्पीड़न के इस मामले में तनुश्री दत्ता ओशिवारा पुलिस स्टेशन में 6 बजे शाम में अपना बयान दर्ज करा सकती हैं.

उधर महिला आयोग ने इस संबंध में पुलिस से पूछा है कि इस मामले में अब तक क्या कार्रवाई की गई. तनुश्री दत्ता को हाजिर रहकर महिला आयोग में विस्तार से घटना के बारे में जानकारी देने को कहा है. साथ ही आयोग ने तत्काल एक कमिटी गठित करने का निर्देश दिया है.

बता दें कि 34 वर्षीय तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी. तनुश्री ने यह आरोप भी लगाया था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट में उनकी गाड़ी के साथ हुई तोड़फोड़ में भी एमएनएस कार्यकर्ताओं का ही हाथ था.