#MeToo: साजिद खान पर लगा यौन शोषण का आरोप

मनोरंजन डेस्क । #MeToo कैंपेन पूरे देश में अब एक आंधी का रूप ले चुका है. इससे जुड़े सबसे ज्यादा मामले बॉलीवुड से सामने आ रहे है. एक्ट्रेसेज ने जब अपनी कहानियां सुनानी शुरू कीं तो कई बड़े-बड़े नामों का खुलासा होने लगा.

इस कड़ी में फिल्म डायरेक्ट साजिद खान का भी नाम सामने आया. साजिद पर तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. जिसमें से एक महिला पत्रकार हैं, जबकि दो एक्ट्रेस हैं.

दरअसल महिला पत्रकार ने साजिद खान पर आपत्तिजनक व्यवहार का आरोप लगाते हुए पूरा किस्सा बताया.इसे लेकर अक्षय कुमार ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग को रोकने का फैसला किया है.

वहीं साजिद खान के कारनामे जब सोशल मीडिया पर लोगों ने पढ़े तो सभी का खून खौल गया. लोग उन्हें ट्विटर, फेसबुक पर जमकर लताड़ रहे हैं. ऐसे में अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 की शूटिंग भी कैंसिल कर दी है.बता दें, इस फिल्म को साजिद खान ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

एक तरफ जहां अक्षय ने फिल्म छोड़ी तो वहीं साजिद ने आरोपों की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए खुद को फिल्म से दूर कर लिया है. मतलब ये कि अब साजिद हाउसफुल-4 डायरेक्ट नहीं करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मैं अपने दोस्तों से ये गुजारिश करता हूं कि जब तक सच सामने ना आ जाए कोई जजमेंट पास ना करें.