वेब सीरीज ‘तांडव’ के लोकर मायावती का बड़ा बयान, जानिए बसपा सुप्रीमों ने क्या कहा…

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव को लेकर सियासी घमासान मचा है। भाजपा नेता इसे लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, कई जगहों पर पोस्टर फाड़े गए। यूपी में तांडव की पूरी टीम पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लखनऊ की टीम पूछताछ के लिए मुंबई रवाना हो चुकी है। इस बीच वेब सीरीज तांडव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायवती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मांग की है कि तांडव वेब सीरीज से उन सभी आपत्तिजनक सीन्स को हयाजा जाए जिससे देश का शांति,सौहार्द और आपसी भाईचारे का माहौल बिगड़ता हो।

मायावती ने ट्वीट के जरिए कहा है कि तांडव वेब सीरीज में धार्मिक व जातीय आदि भावना को आहत करने वाले कुछ दृश्यों को लेकर विरोध दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके सम्बंध में जो भी आपत्तिजनक हैं उन्हें हटा दिया जाना उचित होगा ताकि देश में कहीं भी शान्ति, सौहार्द व आपसी भाईचारे का वातावरण खराब न हो।
बतादें अमेजन प्राइम वेब सीरीज तांडव का प्रोमों वायरल होने के बाद से विरोध शुरु हो गया। इसके कुछ दृश्यों को लेकर भाजपा नेताओं ने आपत्ति जताई है। हजरजगंज थाने के सिपाही अमरनाथ यादव की तरफ से अमेजन की ओरिजिनल कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर सहित पांच पर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि इस सीरीज के रिलीज होने से समुदाय विशेष की भावनाएं भड़क सकती हैं।