65वें जन्मदिन पर मायावती का बड़ा ऐलानः यूपी और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

बसपा प्रमुख सुश्री मायावती
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आज अपना 65 जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन से एक दिन पूर्व उन्होंने बसपा कार्यकर्ताओं से अपना जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप मनाने की अपील की थी। उन्होंने कहा था हमारे जन्मदिन पर गरीबों, वंचितों और जरुरतमंदों की यथा संभव मदद करें।
बसपा सुप्रीमों मायावती ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन पर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बसपा अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा पार्टी किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।
मायावती ने कहा, बसपा दोनों राज्यों की सभी विधानसभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। बसपा प्रमुख ने साथ में इस बात की भी घोषणा की है कि अगर राज्य में सरकार बनती है तो सरकार सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाया जाएगा।
बसपा प्रमुख ने कोविड 19 वैक्सीनेशन शुरु करने के सरकार के फैसले का स्वागत किया। साथ ही उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार अपील की है कि वह देश भर में सभी को मुफ्त वैक्सीन प्रदान करें।
इससे पहले जन्मदिन के एक दिन पहले उन्होने कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि उनके जन्मदिन को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाएं। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘यह विदित है कि कल यानी 15 जनवरी, 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है, जिसे पार्टी के लोग कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी सादगी से और कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करते हुए मनाएं। यदि इसे पीड़ितों, गरीबों, असहायों आदि की अपने सामर्थ्य के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनाया जाए, तो बेहतर होगा।