‘बीजेपी के कई सांसद हमारे सम्पर्क में है, समय आने पर नाम खोलूँगा’-अखिलेश

कानपुर। लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ही समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने एक बयान से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर दबाव बनाने की कोशिश की है। अखिलेश का कहना है कि बीजेपी के कई सांसद और विधायक उनके संपर्क में हैं। वही सपा नेता अखिलेश यादव ने बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफों के कसीदे पढ़े।

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर लगातार उठते सवाल के बीच अखिलेश ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘यूपी के सीएम की भाषा है कि ‘ठोंक दो’ इसीलिए पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब है।’ अखिलेश ने गुजरात में तैयार हो रही स्चैचू ऑफ यूनिटी पर बीजेपी को घरेत हुए सवाल उठाए कि क्या यूपी, बिहार और एमपी ने सरदार पटेल की प्रतिमा के लिए लोहा नहीं दिया?

उन्होंने बताया कि देश और देश की सबसे बड़ी नदी गंगा के साथ खेल हो रहा है। ना तो उसकी सफाई आज तक हुई है और ना ही हो पाएगी । कानपुर में उद्योग नगरी की रफ्तार धीमी हो चुकी है। नोटबंदी के बाद तो उद्योग नगरी में मायूसी छाई हुई है। नाराजगी के तौर पर बताया धोखे के साथ साथ उन्होंने हमें भी बैकवर्ड बना दिया जिससे हम बहुत आहत हुए हैं । उन्होंने बताया कि 2019 के चुनाव में सपा पार्टी का और बीजेपी पार्टी का मुकाबला होगा, जिसमें सपा पार्टी की ही निश्चित जीत होगी।