लोकदल ने मेरठ से फूंका चुनावी शंखनाद

मेरठ । नजदीक आते लोकसभा चुनावों के साथ ही सभी दलों ने अपने सियासी दांवपेच अजमाने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में आज राष्ट्रीय लोक दल के सुप्रीमो चौधरी अजीत सिंह के द्वारा मेरठ में किसानों के साथ एक जनसंवाद यात्रा की गई।

उन्होंने मेरठ के रोहटा क्षेत्र में भारी भीड़ के साथ एक किसान जनसंवाद भी किया ।  अहम बात है कि इस दौरान समर्थकों के काफिले के बीच अचानक चौधरी अजीत सिंह अपने साथ चल रही पुलिस की सरकारी गाड़ी में सवार हो गए। बताया जा रहा है कि चौधरी साहब की गाड़ी का तेल खत्म हो गया था।

वहीं कार्यकर्म स्थल पहुंचे अजीत सिंह ने किसानों से रूबरू  होते हुए चौधरी अजीत सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा । किसानों के मुद्दे को लेकर उन्होंने प्रदेश से लेकर केंद्र में बैठी भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की ।

मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि आगामी आम चुनाव में वो मौजूदा सरकार को गिराकर अपनी सरकार बनाएंगे । उन्होंने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि 14 दिनों में गन्ना भुगतान और 2 करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात झूठ साबित हुई । जीएसटी और नोटबन्दी से व्यापारी परेशान है , कहा कि मोदी के मन की बात अब कोई सुनना नही चाहता । आरोप लगाया कि आजादी के बाद किसान की इतनी दुर्दशा कभी नही हुई क्योंकि सरकार किसान को उसकी फसल का पैसा नही देना चाहती है । अजीत ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा गुजरात से बाहरी लोगों को भगाकर देश को तोड़ने का कार्य कर रही है ।

वहीं चौधरी साहब ने पूरे कार्यक्रम में मीडिया से दूरी बनाकर रखी। बहरहाल रालोद सुप्रीमो चौधरी अजीत सिंह ने भारी भीड़ के बीच अपना चुनावी शंखनाद तो कर दिया लेकिन देखने वाली बात होगी कि मिशन 2019 में उनकी यह चाल कितनी कारगर साबित हो पाती है।