यूपी बोर्ड परीक्षा के आवेदन ऑनलाइन अपलोड किए जाने की अंतिम तिथि 5 जनवरी तक बढ़ी

कक्षा- 9 एवं कक्षा-11 के अग्रिम पंजीकरण की अंतिम तिथि 10 जनवरी तक बढ़ाई गई
कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उत्पन्न के कारण माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा वर्ष 2021 की बोर्ड परीक्षा के संस्थागत एवं व्यक्तिगत छात्र-छात्राओं के कक्षा-10 एवं कक्षा-12 के परीक्षा आवेदन पत्रों को ऑनलाइन अपलोड किए जाने की अंतिम तिथि को संशोधित करते हुए 5 जनवरी तक बढ़ा दी गई है। विलम्ब शुल्क के साथ परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 5 जनवरी कर दी गई है।
डॉ दिनेश शर्मा ने बताया कि संस्था द्वारा पंजीकृत अभ्यर्थियों की फोटो युक्त नामावली एवं तत्सम्बंधी कोषपत्र की एक प्रति परिषद के क्षेत्रीय कार्यालयों को भेजे जाने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में जमा करने की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 10 जनवरी 2021 कर दिया गया है।
डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि सत्र 2020-21 के कक्षा-9 एवं कक्षा-11 के छात्र छात्राओं का अग्रिम पंजीकरण की तिथि को बढ़ाते हुए अंतिम तिथि 10 जनवरी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा कक्षा-9 एवं कक्षा-11 के छात्र-छात्राओं के अग्रिम पंजीकरण शुल्क 50 रूपये प्रति छात्र की दर से चालान के माध्यम से कोषागार में एकमुश्त जमा करने एवं जमा किए गए पंजीकरण शुल्क की सूचना तथा छात्र-छात्राओं के शैक्षिक विवरणों को परिषद की वेबसाइट पर ऑनलाइन अपलोड करने की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 10 जनवरी, 2021 कर दिया गया है।