खेसारी लाल को हुआ ‘बड़ा कंफ्यूजन’, ‘लइका खेलाईं के देवर के’-मचा बवाल

खेसारी लाल इन दिनों बड़े कंफ्यूजन में हैं। उनका कंफ्यूजन अपने पिता को लेकर है। बड़ी उम्र का इश्क उन्हें कंफ्यूजन में डाल दिया है। दरअसल उनकी एक फिल्म बप्पा जी का एक गाना बानी बड़ा कंफ्यूज का एक गाना कुछ इसी तरह के बोल से सजा है।
यूट्यूब पर आते ही इस गाने ने धमाल मचा दिया है। वैसे खेसारी लाल का जब भी कोई नया रिलीज होता है लोग उसे खूब पसंद करते हैं। अब तक इस गाने को 662,106 व्यूज मिल चुके हैं।

होली के पहले खेसारी लाल के होली गीतों को चाहने वालों ने खूब पसंद किया था। होली बीतने के साथ ही उनकी दो फिल्में सईयां गईले अरब और लिट्टी-चोखा रिलीज हुई है। इन दोनों फिल्मों को बंपर ओपनिंग मिली है।

खेसारी लाल का गाना बानी बड़ा कंफ्यूज’काफी ट्रेंड कर रहा है। गाने को खेसारी ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है। ये गाना खेसारी की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘बाप जी’ का है जिसमें वे अपनी कोस्टार रितु सिंह संग रोमांस के साथ-साथ रोमांस भी करते दिख रहे हैं।

गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं और ओम झा ने इसे म्यूजिक दिया है। इससे पहले बाप दी फिल्म का ‘मछरिया’ गाना भी काफी पसंद किया गया था। इस गाने के बाद अब फिल्म का दूसरा गाना बानी बड़ा कंफ्यूज’आ गया है।