कंगना रनौत इस फिल्म में एयरफोर्स पायलट के रूप में दिखेंगी, राजनाथ सिंह से की मुलाकात

फिल्म तेजस को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करतीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत
बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह किसी विवादित मुद्दे के साथ नहीं बल्कि राष्ट्रीयता पर बनने वाली फिल्म को लेकर हैं। रविवार को कंगना ने ट्वीट कर बताया कि वह अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म तेजस को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। इस ट्वीट में उन्होंने राजनाथ सिंह से मुलाकात की कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है।

ट्वीट में कंगना ने लिखा है- आज टीम तेजस ने माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी से उनके आशीर्वाद के लिए मुलाकात की और हमने अपनी फिल्म तेजस की स्क्रिप्ट को भारतीय वायुसेना के साथ साक्षा किया। इस दौरान कुछ अनुमतियों की तलाश की। जय हिंद

बता दें, इस फिल्म में कंगना पहली बार वायुसेना की पायलट के रूप में दिखने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा हैं और रानी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रही हैं।
गौरतलब है कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना के एक ट्वीट ने सबसा ध्यान अपनी तरफ खींचा था। उन्होंने पंजाब की एक किसान महिला को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था कि शाहीन बाग की दादी 100 रुपए के लिए अब किसान आंदोलन का हिस्सा बनने चली हैं। हाहालांकि उन्होंने अपने इस ट्वीट को कुछ देर के बाद हटा लिया था। इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट किया कि वह एक विशाल मंदिर के निर्माण के बारे में सोच रही हैं।

उन्होंने अपने ट्वाट में इस बात का भी जिक्र किया था कि मां दुर्गा ने उन्हें इस काम के लिए चुना है। कंगना रनौत ने इस ट्वीट के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह एक मूर्ति के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं।