कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर लगाया आरोप, भड़के पंजाबी सिंगर ने दिया करारा जवाब…

केन्द्र सरकार के नए कृषि कानून को लेकर किसानों का देशव्यापी आंदोलन जारी है। किसान चाहते हैं कि उनका आंदोलन राजनीति रूप न धारण कर पाए इसका वह भरसक प्रयास कर रहे हैं। किसानों के इस प्रयास के बावजूद तमाम दल अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने इस आंदोलन से जुड़ते जा रहे हैं। इतना ही नहीं, राजनीतिक दलों के अलावा अब किसानों के मुद्दों को लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपनी बातें रखते नजर आ रहे हैं।
नए कृषि कानून को लेकर किसानों के प्रदर्शन के मुद्दे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए दिलजीत पर किसानों को भड़काने का आरोप लगाया। कंगना के आरोप का पंजाबी सिंगर ने भी जवाब दिया है।
कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर किसानों के प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर कर दिलजीत दोसांझ से सवाल पूछे हैं। कंगना ने प्रियंका चोपड़ा पर भी आरोप लगाए हैं। कंगना ने वीडियो में दावा किया है कि- प्रदर्शन कर रहे किसानों को असली मुद्दे के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है।
कंगना ने ये वीडियो शेयर कर लिखा- मैं चाहती हूं कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जी जो किसानों के लिये लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे, कम से कम एक वीडियो के माध्यम से किसानों को ये तो बताएं की उनको विरोध किस बात का करना है। दोनों किसानों को भड़काकर गायब हो गए हैं और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।
कगना के इस आरोप पर दिलजीत दोसांझ ने जवाब दिया है, दिलजीत ने ट्वीट कर लिखा- ‘गायब वाली तो बात ही छोड़ दो। पहले ये बताओ कि कौन देश प्रेमी और कौन देश विरोधी, ये तय करने का हक इन्हें किसने दिया? ये कहां कि अथॉरिटी है? किसानों को देश विरोधी कहने से पहले शर्म कर लो थोड़ी-बहुत’। प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक इस मामले पर जवाब नहीं दिया है।