इटावाः सेक्युलर मोर्चा के नाए कार्यालय का शिवपाल ने किया उदघाटन

इटावा । दशहरा के मौके पर शिवपाल ने अपने गृह जनपद इटावा में सेक्युलर मोर्चा के कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा बीजेपी ने अभी तक कोई मदद नहीं की है।

मैंने नेताजी को ऑफर किया है मैंने जो सेकुलर मोर्चा बनाया है वह नेता जी से पूछ कर ही बनाया है। मोर्चा बनाने से पहले  मैं नेताजी से तीन बार मिलने गया नेता जी का आशीर्वाद हमेशा रहेगा और नेता जी चाहे जहां से भी चुनाव लड़े उनको समाजवादी सेकुलर मोर्चा का समर्थन रहेगा।

वहीं अखिलेश यादव के सवाल पर कहा कि मेरी पार्टी बनने के बाद सपा बौखलाई हुई हैं क्योंकि सपा का जनाधार खत्म हो रहा है, क्योंकि आप भी देख लो जब हम निकलते हैं तो सभी वर्ग के लोग हमारे समर्थन करते हैं।नेता जी को पहले कोई नहीं पूछ रहा था आप देखो नेता जी को सभी जगह से सम्मान मिलने लगा है।

शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी का रजिस्ट्रेशन हो गया है पार्टी का नया नाम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) होगा। अगले लोकसभा चुनाव में बगैर हमारे केंद्र में कोई सरकार नहीं बन पाएगी।

अमर सिंह के सवाल पर कहा कि कोई मतलब नहीं बनता है उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं आज जिन का नाम ले रहे हो चाहे अमर सिंह हो या आजम खां वह लोग स्वतंत्र है। हमारी सीधी लड़ाई बीजेपी से है।

अपर्णा के टिकट के सवाल पर अखिलेश शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आप अपनी शुभ पार्टी बना रहे हैं अब जो भी टिकट मांगेगा उस पर  विचार करेंगे उसके बाद टिकट वितरण करेंगे । 2019 में सपा कही भी टक्कर में नही है हमारी लड़ाई बीजेपी से है।