तमिलनाडु में बोले अमित शाहः सोनिया अपने बेटे राहुल बाबा को पीएम और स्टालिन उधयनिधि को बनाना चाहते हैं सीएम

भाजपा नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलनाडु के विलिपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस और डीएमके को खासतौर से निशाने पर रखा। अपने संबोधन के दौरान उन्होंन कहा,एक तरफ तो भाजपा और एआईएडीएमके का गठबंधन है जो राष्टीय हितों को सर्वथा प्राथमिकता देता है तो दूसरी तरफ कांग्रेस और डीएके का गठबंधन है जो वंशवाद की परंपरा में विश्वास करता है। इनका तमिलनाडु के विकास और जनता से कोई मतलब नहीं है।
अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा, एक तरफ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी राहुल बाबा को प्रधानमंत्री पद पर बैठाने का सपना संजोयी हैं तो दूसरी तरफ स्टालिन अपने बेटे उधयनिधि को राज्य का मुख्यमंत्री बनाने का सपना देख रहे हैं। इनके लिए परिवारवाद सबसे पहले जनता से इनका कोई मतलब नहीं है।
अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, जो लोग भाजपा और उसके सहयोगी दलों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, उन्हें अपने गिरबान में झांकरकर देखना चाहिए। उन्होंने बड़ा हमला करते हुए कहा, इसी तमिलनाडु में 2जी,3जी,4जी सभी यहीं मिल जाएंगे। 2जी- मारन परिवार की 2 पीढ़ियां, 3जी- करुणानिधि की 3 पीढ़ियां, 4जी- गांधी परिवार की चार पीढ़ियां ये भी हमें तमिलनाडु में ही मिलते हैं।
तमिलनाडु का मशहूर उत्सव जलीकट्टू को लेकर भी अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, ये राहुल बाबा ही हैं जो जलीकट्टू देखने चले गए थे। 2016 में उनका घोषणा पत्र है कि जलीकट्टू को बंद कर देना चाहिए। अमित शाह ने कहा, अगर इसे बचाने के लिए नोटिफेकिशेन भाजपा सरकार ने निकाला।
अमित शाह ने कहा, मोदी सरकार तमिलनाडु के विकास में भरपूर योगदान दिया है। इस दौरान उन्होंने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का जिक्र करना नहीं भूले । उन्होने कहा, आज तमिलनाडु की बेटी वित्त मंत्री बनकर सबसे अच्छा बजट लाने का काम निर्मला सीतारमण ने किया है।
हालांकि अमित शाह ने अपने संबोधन के पहले ही तमिलनाडु की जनता से क्षमा याचना की। उन्होने कहा, मुझे तमिल नहीं आती, मै आपको तमिल में संबोधित नहीं कर पा रहा हूं इसका मुझे दुख है। इस दौरान अमित शाह ने कहा, पहले जब आप रेलवे स्टेशन पर जाते थे तो अनाउंसमेंट केवल अंग्रेजी में सुनाई पड़ता था लेकिन अब सारी घोषणाएं तमिल भाषा में बताए जाते हैं। ये मोदी सरकार का काम है।
उन्होने कहास बीते साढ़े 6 सालों में देश के हर व्यक्ति को हम मकान देने के कगार पर हैं। 2022 में ऐसा एक भी व्यक्ति नहीं होगा जिसके पास अपना पक्का मकान नहीं होगा। 6-70 साल से जो काम कांग्रेस नहीं कर पाई वह काम भाजपा ने 6 सालों में करके दिखाया है।