‘घूंघट नहीं खोलूंगी, सैंया तोरे आगे’ ग्रामीण परिवेश की लड़की ने किया शानदार डांस

आपके पास हुनर है तो वह बाहर आएगा जरूर, इसके लिए किसी विशेष स्थान या फिर किसी आयोजन की आवश्यकता नहीं होती। वह कहीं भी किसी भी वक्त दुनिया के सामने अपना प्रकटीकरण कर ही देता है। वह किसी का मोहताज नहीं होता, इसके लिए जरूरी नहीं आप किस परिवेश से आते हैं। यह हुनर किसी भी क्षेत्र में हो सकता है। लेकिन जिस ग्रामीण परिवेश की लड़की का जिक्र करने जा रहा हूं उसके पैरों की थिरकन ने अच्छे-अच्छे लोगों को हैरत में डाल दिया है। इसका नृत्य और अदाएं किसी को भी मोहित कर सकती हैं।
फिल्म मदर इंडिया का अपने जमाने का मशहूर गाना, घूंघट नहीं खोलूंगी सैंया तोरे आगे पर इस लड़की ने जबरदस्त डांस किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़की का जबरदस्त डांस देखा जा सकता है।
ट्विटर हैंडल रागगिरी ने भी इस लड़की के डांस की तारीफ करते हुए लिखा, “कहते हैं Dancers don’t need wings to fly, आप गांव की इस लड़की के डांस को देखकर मान जाएंगे कि इस बात में कितनी सच्चाई है। ऐतिहासिक फ़िल्म #MotherIndia के लाजवाब गीत पर ये डांस देखिए। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी को इस बारे में ज्यादा जानकारी है, तो जरूर बताएं।
इसी ट्वीट के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने डांस करती लड़की का नाम प्रियदर्शिनी त्यागी बताया है और साथ ही कहा कि ये अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं।