फैंस की मांग पर हिटमैन रोहित का जवाब, दिल हिंदुस्तानी, तो बातें भी हिंदी में ही होंगी

Last Updated : by

16 Views
कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में सब कुछ ठप कर दिया है। जिंदगी मानों ठहर सी गई हो। दुनिया के अधिकांश देश लॉकडाउन पर हैं, कहीं कुछ भी होता नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में क्रिकेट भी ठहर गई है। दुनिया भर से खिलाड़िया दुनिया पर आए संकट से निपटने के लिए अपने-अपने तरीके से बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी कर रहे हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी भी कोरोना से जंग में अपना सहयोग कर रहे हैं। लेकिन क्रिकेट के ठप हो जाने के बाद ये खिलाड़ी अपने ही अंदाज में अपने चाहने वालों से मुखातिब हो रहे हैं। ऐसा ही एक कारनामा किया हिट मैन रोहित शर्मा ने।
रोहित का जवाब ने बोलती बंद कर दी
दरअसल बुधवार को टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह से इन्स्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे। इस बातचीत का उनके फैन भी लुत्फ ले रहे थे। बातचीत कई विषयों को लेकर चल रही थी। इसमें इंडियन प्रिमियर लीग पर भी चर्चा हुई। बता दें IPL कोरोना वायरस के चलते 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।
रोहित के फैंस को हिंदी नापसंद है
रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बीच सारी बातें हिंदी में हो रही थीं। हिंदी में बातें करना कई फैन्स को नहीं भा रहा था। उन्होंने रोहित शर्मा और बुमराह से अंग्रेजी में बात करने को कहा। उनके फैंस की इस मांग से रोहित का पारा चढ़। हालांकि उन्होंने ऐसा कुछ कहा नहीं लेकिन जो जवाब उन्होंने दिया उसने करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल जीत लिया।
हम हिंदुस्तानी हैं, हिंदी में ही होगी बात
रोहित शर्मा ने फैंस मांग को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा वो कह रहे हैं अंग्रेजी में बात करें, लेकिन यारों ये दिल तो हिंदुस्तानी है, हम भारतीय हैं और इसलिए हिंदी में ही बातें होंगी। रोहित शर्मा की बात का जसप्रीत बुमराह ने भी समर्थन किया और उन्होंने आगे की बातें भी हिंदी में ही कीं।
मलिंगा को बाउंड्री लगने के बाद भी मुस्कुराते हैं
इसके बाद रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बीच आईपीएल को लेकर ढेर सारी बातें हुईं। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन पर भी उनकी बातें हुईं। तमाम वर्कआउट को लेकर भी दोनों ने फैंस के साथ बातें साझा कीं। इस दौरान बुमराह ने लसिथ मलिंगा का जिक्र किया कि वह किस तरह बाउंड्री लगने के बाद भी मुस्कुराते रहते हैं।