हाथरस: भाजपा विधायक के बेटे की हर्ष फायरिंग से पत्रकार घायल

हाथरस– जिले में आज विजयदशमी के अवसर पर देश की सबसे बड़ी संस्था आरएसएस ने शास्त्र पूजन का कार्यक्रम किया। इस कार्यक्रम में सैकंडो की संख्या में RSS कार्यकर्ता और भाजपा नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के फायरिं से एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया।


जिसके बाद में अलीगढ़ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नही है।  इस मौके पर आरएसएस कार्यकर्ताओं ने शास्त्रो का जबरदस्त शक्ति परीक्षण कर जमकर हर्ष फायरिंग की। भाजपा नेताओं की मौजूदगी में  विजयदशमी के पर्व पर शास्त्र पूजन के नाम पर जमकर कानून  उलघन किया गया।

इस दौरान सदर विधायक हरिशंकर माहौर के बेटे दीपू माहौर की फायरिंग से कार्यक्रम में फोटो खींच रहे हिंदुस्तान अखबार के छायाकार विनोद के गले में गोली लगी। गोली लगने से गंभीर रुप से घायल हुये छायाकार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे अलीगढ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

इस घटना के बाद में सदर विधायक के बेटे को भी घायल हालत में जिला अस्पताल लाया गया।  सत्ता से जुड़ा मामला होने के कारण पुलिस अधिकारी इस पूरे मामले में लीपापोती करने में जुटे हुए है। भाजपा  विधायक ने भी कबूला की फायरिंग ख़ुशी में की गई है। लेकिन गोली किसी को नहीं लगी वो फायरिंग के दौरान राइफल की बट टूट गई है जिसकी वजह से लोग घायल हो गया है।