जिला अस्पताल में भर्ती छात्रा के साथ गैंगरेप

बागपत । उत्तर प्रदेश के बागपत में बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला अस्पताल में भर्ती एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया ।


आरोप है कि सोमवार की रात अस्पताल के दो वार्ड ब्वॉय ने छात्रा को बेहोशी का इंजेक्शन दिया और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की है। वहीं घटना को के बाद से आरोपी फरार हैं।

उधऱ गैंगरेप की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।फिलहाल पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि शहर कोतवाली इलाके की रहने वाली युवती सोमवार को तेज बुखार होने के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थी। पीड़िता की बहन ने बताया कि जब रात को वह चाय लेने गई थी। इसी बीच वार्ड बॉय और एक संविदा कर्मी ने उसके बहन के साथ गंदा काम किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराया।

इस मामले में जिला अस्पताल के सीएमओ कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पीड़ित युवती और अस्पताल में भर्ती मरीजों से पूछताछ कर रही है। जबकि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।