बंगले के बाद अब शिवपाल को ‘जेड प्लास सुरक्षा’ देने की तैयारी में सीएम योगी

लखनऊ ।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों समाजवादी शिवपाल यादव पर मेहरबान है.मायावती का आलीशान बंगला देने के बाद सीएम योगी अब एक और तोहफा देने की तैयारी कर रहे है.सूत्री से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम ने शिवपाल को  जेड प्लस सुरक्षा देने के लिए मंजूरी दे दी है.

माना जा रहा है हाल ही में शिवपाल यादव को मिली धमकी उनकी सुरक्षा को बढ़ाने का कारण हो सकता है.सूत्रो की माने तो इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट में सेक्युलर मोर्चा प्रमुख की सुरक्षा को लेकर अलर्ट किया गया था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सीएम सीएम योगी के अलावा समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव व बसपा सुप्रीम मायावती के पास जेड प्लस सुरक्षा है.वहीं शिवपाल को जेड प्लस सुरक्षा देने के बाद विपक्षी दलों की नाराजगी और अधिक बढ़ने वाली है. शिवपाल को मायावती का खाली बंगला देने के लिए सरकार पर पहले ही सवाल खड़े हो रहे हैं.

वहीं शिवपाल यादव के करीबी सूत्र इस तरफ इशारा कर रहे हैं कि बंगले का इस्तेमाल उनकी नवगठित पार्टी के ऑफिस के तौर पर हो सकता है. यह भी दावा किया कि बंगले में शिवपाल के स्वागत के लिए तैयारी चल रही है.

अफवाहें यहां तक उड़ रही हैं कि भाजपा शिवपाल को इसलिए प्रसन्न करने में लगी हुई ताकि 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले यादव परिवार के बीच की खाई को और अधिक बढ़ाया जा सके.इसके अलावा हाल ही प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा भी था कि यादव को अपनी पार्टी का विलय बीजेपी में कर लेना चाहिए.