फतेहपुर: SDM ने गुटखा खाते हुए लगाई फरियादी को फटकार

फतेहपुर- सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारिओं को सख्त हिदायत दी थी की समस्या के निवारण के लिए आये फरियादियों से सही तरीके से पेश होकर उनकी फ़रियाद सुने और साथ ही स्वच्छ भारत अभियान के तहत सरकारी कार्यालयों में गुटखा खाने पर पूरी तरह बैन लगा रखा है।

यह निर्देश अधिकारी, कर्मचारी से लेकर फरियादी तक सभी के लिए है। है।ताजा मामला फतेहपुर से सदर एसडीएम प्रेम प्रकाश तिवारी के कार्यालय का है।  जहां दफ्तर में ड्यूटी टाईम में एसडीएम प्रेम प्रकाश तिवारी मुंह में गुटखा खाते हुए महिला फरियादी को दफ्तर से भगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

एसडीएम पी.पी.तिवारी का ये वीडियों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं महिला वीडियों में बता रही है कि वो पिछले 20 दिनों से दफ्तर के चक्कर लगा-लगाकर थक चुकी है। लेकिन उसकी समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया इसीलिए पीड़ित महिला एसडीएम के पास पहुंची थी। लेकिन एसडीएम ने शिकायत सुनना तो दूर उसे अपमानित करते हुए चैंबर से बाहर निकाल दिया।

इस मामले में डीएम आंजनेय सिंह ने बताया की यह मामला उनके संज्ञान में है इन लोगों ने बांके बिहारी मंदिर के जमीन पर कब्ज़ा करके वहां मकान बना लिया था।  जिसे मेरे निर्देश पर गिरवा दिया गया था और उनके रहने के लिए कांशीराम कॉलोनी भी आवंटित कर दी गयी थी जिसके बाद भी यह महिला ऑफिस के चक्कर काट रही थी लेकिन हमने इस मामले की जांच एडीएम को दे दी है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगा उसी आधार पर कार्रवाई की जायेगी।