एटा: पुलिस ने वारदात के 12 घंटो के भीतर ही किया गिरफ्तार

एटा- जिले में पुलिस ने 12 घंटे में लूट का खुलासा करते हुए मुठभेड़ के बाद 2 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफ़लता हासिल की है। हिरासत में आये लुटेरो के पास से पुलिस ने 1 तमंचा कारतूस, मोटरसाइकिल व लूट के 39 हजार रुपये बरामद किए है वही 2 अन्य बदमाश फरार होने में सफल हो गए है जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश सिरु कर दी है।

बताया जा रहा है कल एटा के कस्बा सकीट में एक महिला मुन्नीदेवी द्वारा स्टेट बैंक से 49 हजार रुपये निकाल कर घर जाते समय तभी पीछे से दो मोटरसाईकिल पर सवार 4 बदमाशों ने महिला से तमंचे की नोक पर 49 हजार की लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने सीलिंग प्लान के तहत कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरोने को गिरफ्तार कर लिया जब कि दो लुटेरे बदमाश फरार होने में सफल रहे। वहीं चारों बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के समीप असलहों के बल पर महिला से रुपयों से भरा थैला लूट लिया था।

जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए बदमाशो की सुरागकसी के लिए कई टीमें गठित की थी तभी पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के बाद थाना पिलुआ पुलिस ने सिरोही तिराहे के समीप से मुठभेड़ के बाद दोनों शातिर बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से लूट के 39 हजार रुपये बरामद किए  है जबकि इस दौरान दो अन्य साथी बदमाश फरार होने में सफल हो गए है। फरार शातिर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए है।