एटा: बदमाशों ने बाइक सवारों को डंडा फेंककर मारा, रुकने पर पीट-पीटकर की हत्या

एटा– प्रदेश की योगी सरकार में लुटेरों और बदमाशों का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला राजा का रामपुर थाना क्षेत्र का है। जहां बे-ख़ौफ़ बदमाशों ने दो बाइक सवार राहगीरों को लूट के इरादे से रोक कर एक युवक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और एक युवक को गंभीर रुप से घायल कर दिया।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रुप से हालत में अलीगंज स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक के परिजनों को पुलिस से मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो,रोकर बुरा हाल है।

पूरा मामला राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अलीगंज पटियाली रोड पर कैला गांव के पास का है। जहां जैथरा थाना क्षेत्र के सतीश मद्सुआ गांव के सतीश व  चरण सिंह पुत्र दाताराम गांव लालगड़ी के अपनी भैंस की दवा लेकर लौट रहे थे। तभी अचानक रास्ते में अज्ञात तीन बदमाशों ने चलती गाड़ी पर डंडा मार कर हमला बोल दिया।

और दोनों लोगों की लाठी डंडो को लाठी डंडो से जमकर पीटना शुरु कर दिया। जिसमे सतीश की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि चरण सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अलीगंज सामुदायक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया है। जहाँ युवक की हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इस बारे में पुलिस का अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।