राम बारात में हुआ बार बालाओं का अश्लील डांस

फर्रुखाबाद–फर्रुखाबाद में श्री राम विवाह की शोभायात्रा में सभी बारातियो ने जमकर लुफ्त उठाया। वही राम-सिया के विवाह मंचन से बारात तक के कार्यक्रम में सभी मनोहारी झाँकियो को देख कर श्रद्धालु भावविभोर हो गये।

मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की बारात में बार-बालाओं ने भी जमकर ठुमक लगाए। राम बारात में छोटे-छोटे बच्चों के सामने अश्लील डांस किया गया।बारात की सुरक्षा में तैनात पुलिस प्रशासन ने अश्लील डांस का जमकर मजे लिए  । शहर के रेलवे रोड स्थित सरस्वती भवन से प्रारम्भ की गयी श्री राम लीला मण्डल की राम बारात शहर के चौक से लोहाई रोड, गुदड़ी, पक्कापुल, किराना बाजार, से पुन: चौक होते हुए नेहरु रोड घुमना से होते हुए जनकपुरी लिंजीगंज बाजार के लिये रवाना हुई।

राम बारात में जब भीड़ नहीं जुटी तो रामलीला कमेटी ने आनन-फानन में बार बालाओं को बुला लिया। बार बालाओं के ठुमके देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। प्रमुख मार्गों पर जाम की स्थिति पैदा हो गयी। मर्यादा पुरुषोत्तम राम की बारात में अश्लील और भौंड़े ठुमके लगवाने के सवाल पर रामलीला कमेटी के लोग मूकदर्शक बने रहे। कैमरे से बचते नजर आये। राम बारात मंगलवार की रात्रि में निकाली गई थी।