कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का काफिला आपस में टकराया, बाल-बाल बचे कार्यकर्ता

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली की हिंसा की भेंट चढ़े नवरीत सिंह किसान के परिजनों को सांत्वना देने रामपुर जा रही थीं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का काफिला हापुड़ जिसे के गढ़मुक्तेश्वर नेशनल हाईवे-9 पर आपस में टकरा गए। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। दुर्घटना के बाद प्रियंका गांधी ने अपने साथ चल रहे काफिले के साथियों का हालचान जाना। इस दौरान उन्होंने अपनी गाड़ी की सफाई भी की। हालांकि वहां पर लोग मौजूद थे लेकिन उन्होंने अपना गाड़ी खुद साफ की।
जानकारी के अनुसार अचानक ब्रेक लगने से दो से तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। इस दौरान नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। बता दें कि यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी दिल्ली में गणतंत्र दिवस को ट्रैक्टर परेड के दौरान हादसे में मरने वाले युवक के परिवार से मिलने के लिए रामपुर जा रही थीं। 27 साल के नवरीत सिंह का ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई थी।
प्रियंका नवरीत के परिवार वालों से मिलने और शोक जताने पहुंची थीं। जानकारी के मुताबिक पहले राहुल गांधी का उनके साथ जाने का कार्यक्रम था लेकिन बृहस्पतिवार को लोकसभा चलने और बहस होने की संभावना के चलते फिलहाल प्रियंका ही जा रही हैं।
गौरतलब है कि नवरीत सिंह ऑस्ट्रेलिया पढ़ाई के लिए गए थे और हाल ही भारत लौटकर आए थे। भारत आने के बाद वो दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल हो गए थे। उनकी मौत के बाद ऐसी भी खबरें आई थीं कि परिवार को उनके आंदोलन में शामिल होने की जानकारी नहीं थी।