सीएम योगी का तंज- आश्चर्य है, सपा भी किसान , युवा और महिला सुरक्षा की बात करती है…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में विपक्ष को निशाने पर रखकर किसान आंदोलन पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, किसान आंदोलन की आड़ में दुनिया के सामने देश की छवि खराब करने का षडयंत्र रचा जा रहा है। इस दौरान सीएम योगी ने सपा पर बड़ा तंज भी किया। टैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर भी सीएम योगी ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया।
उन्होंने कहा केन्द्र ने ससम्मान किसानों के सामने वार्ता का प्रस्ताव रखा था। कई बार किसानों के साथ संवाद करने का प्रयास किया लेकिन किसानों को विपक्ष मने बरगला रखा है। यह विपक्ष की ही चाल थी कि गणतंत्र दिवस पर तिरंगे का अपमान किया गया। उन्होंने कहा संविधान का अपमान बाबा साहब का अपमान करना है।
इस दौरान उन्होंने कहा, यह पता चलना चाहिए कि वे कौन लोग हैं जो किसान आंदोलन की आड़ नें देश की छवि को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ऐसे समय में जब भारत ने कोरोना वैक्सीन वैक्सीन बनाकर मित्र देशों को दी है तो विपक्ष द्वारा देश की छवि को बिगाड़ने का प्रयास किसी से छिपा नहीं है।
अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने सपा पर बड़ा तंज किया, उन्होंने कहा, सपा नेता जब किसान, युवा और महिला सुरक्षा के बारे में बोलते हैं आश्चर्य होता है। एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स ने 67 हजार हेक्टेअर भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त कराया है। इनमें से अधिकांश सत्ता में रहने के दौरान इन लोगों ने किसानों की दबाई थी।
उन्होंने कहा, इसके अलावा सरकारी जमीनों पर बी कब्जा किया गया था। भाजपा सरकार ने अवैध कब्जे से जमीनों को मुक्त कराया है। उसका उपयोग डिफेंस कॉरिडोर और निवेश आमंत्रित करने के लिए कर रही है।