केरल में बोले योगीः सत्ता संरक्षित अराजक तत्वों को मंदिर-चर्चों को निशाना बनाने की खुली छूट

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ केरल में जनसभा को संबोधित करते हुए
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा विजय यात्रा की शुरुआत करते हुए केरल में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने केरल सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, केरल में अब तक जो भी सरकारें रहीं भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी रहीं। कोरोना का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा, यूपी में कोरोना के प्रबंध की सराहना WHO तक ने की, लेकिन क्या वजह है कि केरल जैसे राज्य में कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम ने कहा केरल में सीपीएम की सरकार है या कांग्रेस की सरकार रही हो सभी ने यहां अराजकता ही फैलाई है।
इस दौरान उन्होंने सबरीमाला का उदाहरण देते हुए कहा कि, ये केरल सरकार की जनभावनाओं के साथ खिलवाड़ का बड़ा उदाहरण है। उन्होंने कहा, एक तरफ सबरीमाला के नाम पर जनभावनाओं की बात की जाती है तो दूसरी तरफ ऐसे अराजक तत्वों को छूट दे दी जाती है जो मंदिरों और चर्च को निशाना बनाते हैं।
सीएम योगी ने कहा, जब सत्ता सरंक्षण में अराजकता फैलेगी तो स्वाभाविक रूप से ऐसे तत्वों का दुस्साहस बढ़ेगा। उन्होंने कहा यूपी में जनभावनाओं का सम्मान करते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। यह केवल मंदिर नहीं बल्कि आस्था को सम्मान देने का कार्य है।
योगी ने कहा, राजनीतिक स्वार्थ के लिए सीपीएम सरकार ऐसे संगठनों को अराजकता फैलाने की छूट दे रही है जो न केवल सुरक्षा के लिए बल्कि एकता और अखंडता के लिए गंभीर चुनौती पेश कर रहे हैं। सीएम योगी ने कहा यह सरकार लोगों के साथ देश को भी संकट में डालने का काम कर रही है।
लव जिहाद, केरल को इस्लामिक राज्य बनाने की कोशिश का हिस्साः सीएम योगी
अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने केरल में लव जिहाद का मुद्दा छेड़ दिया। उन्होंने केरल की वामपंथी सरकार को घेरते हुए कहा, यहां की सरकार ने लव जिहाद के लिए कुछ नहीं किया। यूपी में लव जिहाद को लेकर कड़ा कानून बना दिया गया है।
सीएम योगी ने कहा, इस मामले को लेकर केरल हाईकोर्ट ने सरकार को चेताया था, मगर केरल सरकार पर कोर्ट के आदेश का कोई असर नहीं पड़ा और अभी तक यहां लव जिहाद को लेकर कुछ भी नहीं किया गया।
सीएम योगी ने कहा लव जिहाद केरल जैसे राज्य को इस्लामिक राज्य बनाने की कोशिश का हिस्सा है। हमे इसके खिलाफ जागरुक होना पड़ेगा। इसलिए यहां के लिए भाजपा जरुरी है। उन्होंने कहा भाजपा ने केवल राज्य को समृद्ध बनाएगी बल्कि हर वर्ग को एक साथ लेकर चलने का काम भी करेगी।