बुलंदशहरः महिला पुलिस इंस्पेक्टर के तेवर देख पुलिसवालों के छूटे पसीने…

चाहे जो भी हो, बिना मास्क अगर इलाके में घूमेगा को इसका चालान किया जाएगा, फिर वह वर्दी धारी हो या सफेदपोश। ये कहना है बुलंदशहर के औरंगाबाद थाने की प्रभारी अरुणा राय का। उन्हें मास्क संबंधी नियमों का सख्ती से पालन कराने का आदेश मिला है और वह इसे बखूबी अंजाम भी दे रही हैं। उनके तेवर देख खाकी वर्दीधारियों के भी पसीने छूट रहे हैं और वह भी मास्क लगाकर ड्यूटी दे रहे हैं।
बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद क्षेत्र में बढ़ते कोरोना को लेकर आईजी, मेरठ के आदेश पर मास्क अभियान चलाया जा रहा है। थाना प्रभारी अरुणा राय द्वारा बिना मास्क के मिले सिपाहियों का भी पालन न करने पर चालान करते हुए वीडियो कैमरे में कैद हुआ।
वह लगातार पुलिसकर्मियों के भी बिना मास्क चालान कर रही हैं. उनका कहना है कि चाहे कोई भी हो, बिना मास्क अगर इलाके में घूमेगा तो उसका चालान कर दिया जाएगा।
वह पुलिसकर्मियों को भी लगातार हिदायत दे रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई पुलिसकर्मियों ने मास्क नहीं पहन रखे थे, जिसके कारण इंस्पेक्टर अरुणा राय ने पुलिसकर्मियों के चालान कर दिए।
उन्होने पुलिसकर्मियों को आगे से मास्क लगाकर पुलिसिंग करने की चेतावनी दी है। ऐसा नहीं करने पर आर्थिक दंड और चेतावनी देकर चालान किया है।
इंस्पेक्टर थाना औरंगाबाद के तेवर देख पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और थाना औरंगाबाद इलाके में सभी पुलिसकर्मी व स्थानीय नागरिक पूरे इलाके में मास्क लगाकर घूम रहे हैं।
यदि कोई व्यक्ति मास्क नहीं पहन रहा है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। थाना प्रभारी औरंगाबाद अरुणा राय का कहना है कि यह मास्क हम अपनी सुरक्षा के लिए पहन रहे हैं।
हम कोरोना महामारी से अपने परिवार और समाज की सुरक्षा कर सकते हैं। हम लोगों से यह भी अपील करेंगे कि 2 गज दूरी और मास्क है जरूरी। सैनिटाइजर का पूरा इस्तेमाल करें।
इंस्पेक्टर अरुणा राय ने अपने इलाके के गांव व देहात क्षेत्र के सभी इलाका वासियों से अपील की है कि कोरोना महामारी में प्रशासन का साथ दें और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी लोग तैयार रहें।