किसानों और नागरिकों की थाली का अपमान कर रही भाजपाः अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव
किसानों की मांगो पर कोई सुनवाई न होने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त ही है। अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सत्ता के अहंकार में भाजपा प्रत्येक किसानों और आम नागरिकों के थाली का अपमान कर रही है।
घेरा कार्यक्रम की समीक्षा करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा, सभी कार्यकर्ता प्रदेश के गांव-गांव तक पहुंचे, उन्हें किसानों की समस्याओं तथा सपा की उपलब्धियों से उन्हें अवगत कराएं। इसके अलावा चौपाल लगाकर सरकार की नाकामियाबियों के बारे में बताएं।
अखिलेश ने कहा, कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन आरंभ हुए एक माह पूरा हो गया लेकिन सरकार ने किसी प्रकार कोई आश्वासन किसानों को नहीं दिया है और न ही कोई सुनवाई की है। अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा भाजपा अपने पूंजीपती मित्रों का समर्थन करते हुए ऐसे रास्ते पर खड़ी है जो किसान, मजदूरों, गरीबों के खिलाफ जाता है।
उन्होंने कहा, एक तरफ भाजपा आंदोलनकारी किसानों पर अनर्गल आरोप लगाती तो वहीं दूसरी तरफ उनसे वार्ता का प्रस्ताव भी दे रही है। अखिलेश ने आरोप लगाया कि देश-प्रदेश में जबसे भाजपा सरकार बनी है तभी से किसानों का संकट काल आ गया है।