बूंदी में बड़ा सड़क हादसा, शादी में शामिल होने जा रहे 24 लोगों की मौत, 3 बच्चे भी शामिल

राजस्थान के बूंदी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां यात्रियों से भरी एक बस के मेज नदी में गिरने से 24 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। मरने वालों में 10 पुरुष 11 स्त्रियां और 3 बच्चे शामिल हैं। यह हादसा बूंदी के पापड़ी गांव के पास हुआ।
बस का पहिया निकलने से हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक कोटा के दादीबाड़ी से एक परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए सवाई माधोसिंह जा रहे थे। जैसे ही बस पापड़ी गांव के पास कोटा- लालसोटा हाइवे पर पहुंची बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। पुलिस के अनुसार बस के आगे का पहिया निकलने के कारण बस अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई।
डीएम ने बताया
इस हादसे के बार में बूंदी के डीएम अंतर सिंह नेहरा ने बताया कि सवाई माधोपुर जाने के दौरान रास्ते में यह हादसा हुआ है। बस के नदी में गिरने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। राहत और बचाव कार्य जारी है।
भांजी के शादी में जा रहा था परिवार
बताया जा रहा है कि बस में कोटा के मुरारी लाल धोबी अपने परिवार के साथ सवाई माधोपुर जा रहे थे। वहां उनकी भांजी की शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए वह पिरजनों और करीबियों के साथ बस से माधोपुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने भी घायलों को बस से निकालने में पुलिसकर्मियों का सहयोग किया।