बंगाल चुनावः हावड़ा में बोले पीएम मोदी- भाईपो सर्विस टैक्स ने पूरे बंगाल के लोगों की जिंदगी खराब कर दी

पीएम नरेन्द् मोदी (फोटो पीटीआई)
पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा 2 मई के बाद तृणमूल कांग्रेस टूट जाएगी। पीएम मोदी सबको धमका रही हैं, दीदी कहती हैं हम देख लेंगे, भाजपा कहती है हम सेवा करेंगे। पीएम मोदी ने कहा भाजपा विनम्रतापूर्वक लोगों की सेवा करने का मौका चाहती है। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा, पूरे देश ने सुना और जाना है कि कैसे भाईपो सर्विस टैक्स ने हावड़ा सहित पूरे बंगाल में लोगों की जिंदगी खराब कर दी है।
पीएम मोदी ने कहा, स्थिति ऐसी हो गई है कि दीदी को मतदान बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने कहा, “कुछ दिनों पहले, दीदी ने चुनाव आयोग और सुरक्षा बलों पर पोलिंग एजेंट्स को रोकने का आरोप लगाया था। अब दीदी ने स्वीकार कर लिया है कि उनके पोलिंग एजेंट्स ने उनके खिलाफ विद्रोह कर दिया है।
इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, दीदी, ओ दीदी, बंगाल की जनता ने आप पर भरोसा जताया और आपने उनका विश्वास तोड़ा। आपने बंगाल के लोगों का दिल तोड़ा है।
हावड़ा की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी मतदाताओं पर पैसा लेने और वोट बेचने का आरोप लगाती हैं, क्या आपने ऐसा किया? क्या ये आप मतदाताओं का अपमान नहीं है।
ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि टीएमसी सिंडिकेट का टेप पूरे देश में चर्चा का विषय है कि कैसे एक नए शहर से कंस्ट्रक्शन सिंडिकेट पैदा हो जाता है।