एक और कांग्रेसी नेता गुपचुप पहुंचा पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारत और पाकिस्तान के बढ़ते विवादों को बीच भारतीय सेलिब्रिटी का पाकिस्तान जाना और वहां के राजनेताओं से मुलाकात करना सियासी सरगर्मियां बढ़ाने वाला है। कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के बुलावे पर पाकिस्तान पहुंचे और पाक सैन्य प्रमुख से मुलाकात कर सियासी माहौल गर्म कर दिया था। अब एक बार फिर कांग्रेस के ही एक अन्य नेता पाकिस्तान पहुंच कर सियासी पारा गर्म कर दिया है।
गुपचुप तरीके से पहुंचे पाकिस्तान
अभिनेता से नेता बने पूर्व भाजपा नेता और अब कांग्रेस के नेता शतुघ्न सिन्हा को लेकर एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह वीडियो लाहौर का है। इस वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा शादी की एक पार्टी में शिरकत करते देखे जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि भारत और पाक के बिगड़ते रिश्तों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा का यह कदम राजनीतिक रूप से ठीक नहीं है।

तस्वीरों में दिखे शुत्रुघ्न सिन्हा

पाकिस्तान के परवेज मुगल नामक फोटोग्राफर ने इन्स्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन्ही तस्वीरों में एक शादी में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी दिख रहे हैं। परवेज मुगल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है हना और अहमद की कव्वाली नाइट पर रीमा और शत्रु जी। हैपनिंग नाऊ। इस वीडियो को लेकर फिलहाल शत्रुघ्न सिन्हा को कोई बयान सामने नहीं आया है।
सलमान खान ने पाकिस्तानी के कार्यक्रम में जाने से किया था इनकार
जानकारी के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान के कारोबारी असद अहसन के बेटे की शादी में शिरकत करने लाहौरा पहुंचे हैं। खबरों की माने तो दो दिन पाकिस्तान यात्रा के दौरान शत्रुघ्न सिन्हां यहां कुछ राजनेताओं से भी मिलेंगे। बता दें भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्तों को देखते हुए भारतीय राजनयीक और अभिनेता पाकिस्तान की यात्रा करने से बच रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म अभिनेता सलमान खान ने भी पाकिस्तानी द्वारा प्रायोजित एक कार्यक्रम को करने से इनकार कर दिया था।