लखनऊःअलीगंज हनुमान मंदिर के पुजारी को अाज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

लखनऊ — अपनी खुबसूरत तहजीब के लिए जाना जाने वाला लखनऊ शहर अब अपराधों को लेकर चर्चा में है.गोलियों की तड़तड़ाहट हो या अपहरण गूंज,डकैती की वारदात हो या फिर रेप का दंश रोजाना राजधानी में कोई ना कोई अपराध हो ही जाता है.

यहां तक कानून के रक्षक भी भक्षक बने दिखाई दे जाते है.लिहाजा लखनऊ की आम जनता सुरक्षित होने के बाजाए डरी सहमी जी नजर आती है.यहीं वजह है कि कानून का ढिढोरा पीटने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस की साख पर विपक्ष हमलवर दिखाई देते है.सितंबर से अब तक  एक महीेने के अंदर कई वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है.

ताजा मामला लखनऊ के अलीगंज का यहां स्थित हनुमान मंदिर पुजारी अजय शंकर शुक्ला (50) को गुरुवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. उन्हें इलाज के लिए गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है.

बताया जा रहा है कि वे बीकेटी के चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन करके बाइक से लौट रहे थे. तभी जीसीआरजी कॉलेज के पास बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. सीने में गोली लगने से वह लहूलुहान हो गए. महंत को सड़क पर पड़े देख राहगीरों ने उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेजा गया.

वहीं सीओ बीकेटी डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि अजय शंकर शुक्ला गुड़म्बा की फूलबाग कालोनी के रहने वाले हैं. वह अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर के महंत हैं. वह नवरात्र के चलते गुरुवार को चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे. रात करीब पौने 12 बजे वह बाइक से घर लौट रहे थे. पर्वतपुर चौराहे से आगे जीसीआरजी कॉलेज के पास अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी. इससे पहले कि पुलिस महंत का बयान ले पाती, डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया.फिलहाल महंत हालत गंभीर बनी हुई है.