बंगाल चुनाव पर अखिलेश का बड़ा बयान- एक अकेली लड़ जाएगी, जीतेगी और बढ़ जाएगी

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है। बंगाल चुनाव को लेकर उन्होंने कहा है, भाजपा बंगाल ने चाहे जितना जोर लगा ले लेकिन जीतेगी नहीं। पश्चिम बंगाल में अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को अपना समर्थन दे रखा है और लगातार ममता के जीतने का दावा करते रहे हैं।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बंगाल चुनाव में टीएमसी को समर्थन देने का ऐलान किया है। इसी क्रम में सपा सांसद जया बच्चन बंगाल दौरे पर हैं और लोगों से टीएमसी के लिए वोट मांग रही हैं। उनकी फोटो ट्वीट करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- एक अकेली लड़ जाएगी, जीतेगी और बढ़ जाएगी।
अखिलेश ने अपनी ट्वीट में लिखा- पश्चिम बंगाल चुनाव में तृण मूल कांग्रेस (टीएमसी) को सपा द्वारा दिए गए पूर्ण समर्थन का प्रतिनिधित्व करते हुए सपा सांसद जया बच्चन ने जनता से ममता बनर्जी की जीत को और भी बड़ा करने का आह्वान किया है।
गौरतलब है कि सपा नेता जया बच्चन टीएमसी के समर्थन में कोलकाता में हैं। मीडिया को संबोधित करते हुए जया बच्चन ने कहा कि मेरे नेता अखिलेश यादव ने मुझसे कहा था कि मैं बंगाल जाकर टीएमसी को अपना समर्थन दूं। ममता बनर्जी के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है, अकेली औरत हर तरह की ज्यादतियों से लड़ रही है।
उन्होंने कहा कि सिर टूटा है, पैर चोटिल है, लेकिन अब तक वे ममता दीदी का दिल और दिमाग नहीं तोड़ पाएं हैं, बंगाल को दुनिया में बेहतरीन राज्य बनाने के उनके दृढ़ निश्चय को नहीं तोड़ पाए हैं। मैं मानती हूं कि ममता बनजी जो कुछ करना चाहे, कर सकती हैं। कुछ भी असंभव नहीं है।