अखिलेश यादव का तंजः चार ही दिन में भाजपा के विकास के दावे की बत्ती गुल…

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि अपराधियों को लेकर सीएम योगी के जीरो टॉलरेंस की हवा निकल गई है। अब को उनके विकास के दावों की बत्ती भी चार ही दिनों में गुल हो गई है। अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, अब भाजपा सरकार के दावों की पोल खुलने लगी है।
अखिलेश यादव ने कहा, सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर में उन्ही के द्वारा उद्घाटित गुरु गोरक्षनाथ घाट और रामघाट की बिजली काट दी गई। यह घटना लोकार्पण के चौथे दिन की है।
अखिलेश ने कहा, कानपुर में शौचालय निर्माण के लिए सरकारी महकमों के चक्कर लगा रहा बुजुर्ग मां का बेटा स्वच्छ भारत के नाम पर भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार का जीता जागता सबूत है। कागजों में कठारा गांव ओडीएफ घोषित हो चुका है, लेकिन शौचालय नहीं बना।
अखिलेश ने कहा, भाजपा राज में पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ गए हैं कि गोरखपुर के करीब नेपाल में जाकर पेट्रोल भरा रहे हैं। महंगाई कम करने के नाम पर वोट लेने के बाद भाजपा क्यों महंगाई की आग में जला रही है।
अखिलेश ने तंज करते हुए कहा देश में 70 साल से जो महंगाई नहीं आई भाजपा ने उसे सालभर में करके दिखा दिया। विकास के नाम पर विनाश का तांडव करने वालों ने जनता को महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की आग में झोंक दिया है। जनता अब भाजपा को हमेशा के लिए छुट्टी देने की तैयारी कर रही है।